50 लोगों की भीड़ ने घर में घुसकर महिला को उठाया, रास्ते में जो आया उसे बुरी तरह पीटा, वीडियो में देखें उपद्रवियों की करतूत

अन्य राज्य देश
Spread the love

हैदराबाद। हैदराबाद से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. कल यानी शुक्रवार को करीब 50 लोगों की भीड़ जबरन एक घर में घुस गई और तेलंगाना की 24 वर्षीय एक महिला का अपहरण कर लिया, जो कथित रूप से एक डॉक्टर बताई जा रही हैं.

सोशल मीडिया पर इस घटना का एक दिल दहला देने वाला वीडियो क्लिप भी सामने आया है. इस मामले में स्थानीय मीडिया की तरफ से बताया है कि पुलिस द्वारा एक घंटे के ऑपरेशन के बाद उन्हें बचाया गया.

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि तेलंगाना में हैदराबाद के पास रंगा रेड्डी जिले के आदिबाटला गांव में महिला को उसके ही घर से अगवा किया गया था. महिला के माता-पिता ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि लगभग 100 युवक उनके घर में घुस आए और उनकी बेटी वैशाली को जबरन उठा ले गए.

वीडियो में कम से कम 30 लोगों को देखा जा सकता है, जो घर में तोड़फोड़ कर रहे हैं, कार की खिड़कियां तोड़ रहे हैं और एक व्यक्ति को घर से बाहर खींच कर लाठियों और डंडों से पीट रहे हैं.

अतिरिक्त आयुक्त, राचकोंडा आयुक्तालय, सुधीर बाबू ने एएनआई के अनुसार कहा कि पुलिस अधिकारियों ने अभिभावकों से बात कर उनसे जानकारी ली है. निश्चय ही यह एक गंभीर अपराध है. आगे के घटनाक्रम की जानकारी हम बाद में देंगे. हमने धमकी देने से संबंधित आईपीसी की धारा 307 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. जांच चल रही है,”