टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में बुरी तरह हार के बाद रोने लगे रोहित शर्मा, देखें वीडियो

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। दुखद खबर ये आयी है कि एडिलेड ओवल में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने एकतरफा तरीके से भारत को 10 विकेटों से करारी शिकस्त दी.

इस हार के बाद भारतीय टीम टी20 विश्व कप से बाहर हो गई है. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 168 रन बनाए थे, जिसके जवाब में इंग्लैंड ने बिना कोई विकेट गंवाए 16 ओवर में ही मैच जीत लिया.

वहीं इस हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा रोते हुए नजर आएं. उनकी मैच के बाद रोते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

एडिलेड ओवल में खेले गए दूसरे और निर्णायक सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को एकतरफा तरीके से हराते हुए 10 विकेटों से मैच अपने नाम किया. इस जीत के साथ ही इंग्लैंड की टीम टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंच गई है.

वहीं मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा काफी भावुक नजर आए. टीम इंडिया के वर्ल्ड कप से बाहर होने और मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा काफी इमोशनल नजर आएं. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह रोते हुए नजर आ रहे हैं.

एडिलेड ओवल में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में भारत की ओपनिंग जोड़ी पूरी तरह से फेल नजर आई. कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल इस बड़े मुकाबले में न तेजी से रन बना सकें और न ही क्रीज पर टिके रह सकें.

इस बड़े मुकाबले में केएल राहुल 5 गेंदों में 5 रन बनाकर पवेलियन लौटे तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा 28 गेंदों में 27 रनों की धीमी पारी खेलकर आउट हुए. इन दोनों की स्लो पारी टीम इंडिया पर भारी पड़ गई और भारतीय टीम इंग्लैंड से सेमीफाइनल में हारकर इस विश्व कप से बाहर हो गई.