राजकुमार राव और पत्रलेखा ने मनाई शादी की पहली सालगिरह

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अभी-अभी वैवाहिक संसार के 1 वर्ष पूरा किये हैं। ये कपल एक-दूसरे को करीब एक दशक से जानते हैं। शादीशुदा कपल के तौर पर अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं।

यह जोड़ा एक दूसरे के लिए जो प्यार और प्रशंसा साझा करता है, वह पूर्ण कपल गोल है। राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर कपल का एक बहुत ही प्यारा वीडियो मोंटाज शेयर किया है, जिसका कैप्शन है, “प्यार, सम्मान और एकजुटता के एक साल का जश्न। #HappyAnniversary my love” उनकी प्रेम कहानी युवाओं के लिए काफी प्रेरणादायक है जो 2010 से एक रिश्ते में हैं। यहां तक कि 2014 में एक साथ काम करने के बाद भी एक दशक से एक-दूसरे के प्यार में दिखती है।

बॉलीवुड के इस खूबसूरत कपल ने अपने सभी उतार-चढ़ाव एक साथ देखें हैं। आज दोनों का फलता-फूलता और सफल करियर है। अभी भी वे एक दूसरे के प्यार में हैं। राज के लिए बधाई दो, हिट और मोनिका ओ माय डार्लिंग और भीड और मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग के बावजूद दोनों को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिला है।

  • खबरें आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं।