टावर पर चढ़े AAP के पूर्व पार्षद, आत्महत्या की दी धमकी, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। हैरान कर देने वाली खबर दिल्ली से आयी है, जहां दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे AAP के पूर्व पार्षद हसीब उल हसन रविवार यानी आज टावर पर चढ़ गए, जहां से उन्होंने आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं पर धोखा देने का आरोप लगाया है।

उन्होंने टावर के ऊपर से फेसबुक लाइव करते हुए कहा कि “मुझे अगर कुछ होता है या मेरी मौत होती है तो इसका जिम्मेदार AAP के दर्गेश पाठक और आतिशी होगीं।”

पूर्व पार्षद हसीब उल हसन ने आरोप लगाया कि उनके डॉक्यूमेंट्स AAP के नेताओं ने रख लिया है और कल नामांकन का आखरी दिन है। उन्होंने कहा कि मेरे बार-बार मांगने के बाद भी डॉक्यूमेंट्स वापस नहीं किया जा रहा है। इसके साथ ही हसीब ने कहा कि टिकट देना और न देना आपका निर्णय हो सकता है, लेकिन मेरे डॉक्यूमेंट्स वापस दे दो।

ट्रांसमिशन टावर से नीचे उतरने के बाद AAP के पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन ने कहा कि “ये आपकी जीत है अब मैं कल नामांकन भरूंगा। अगर आप लोग नहीं आते तो AAP के नेता संजय सिंह, दुर्गेश पाठक, आतिशी मेरे पेपर कभी वापस नहीं करते।

पार्टी मीडिया से डर गई, मेरे पेपर साजिश के तहत रखे गए थे।” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि “संजय सिंह,दुर्गेश पाठक,आतिशी तीनों भ्रष्ट है उन्होंने ही टिकट 2-3 करोड़ रुपए में बेचे हैं।”

दिल्ली MCD चुनाव के लिए मतदान 4 दिसंबर को होगा, जिसके वोटों की गिनती और रिजल्ट 7 दिसंबर को आएगा। वहीं इसके लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख कल यानी 14 नवंबर सोमवार तक है।