ईसीआरकेयू की केंद्रीय परिषद की बैठक कल से, कर्मचारी देख सकेंगे लाइव

झारखंड
Spread the love

  • एआईआरएफ के महामंत्री शिव गोपाल मिश्रा होंगे मुख्य अतिथि

धनबाद। ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन (ईसीआरकेयू) की केंद्रीय परिषद की बैठक धनबाद स्टेशन के समीप रेलवे ऑडिटोरियम में 14 नवंबर से शुरू होगी। इसके मुख्य अतिथि ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के महामंत्री शिव गोपाल मिश्रा होंगे। मौके पर कई बिंदुओं पर चर्चा होगी। आंदोलन की रूपरेखा भी तैयार की जा सकती है।

ईसीआरकेयू के अध्यक्ष डीके पांडेय और महामंत्री एसएनपी श्रीवास्तव एवं पूर्व मध्य रेल के पांचों मंडलों से केन्द्रीय परिषद के सदस्यों के लिए जरूरी संसाधन उपलब्ध कराने की समुचित व्‍यवस्‍था धनबाद मंडल प्रशासन ने कर ली है। ऑडिटोरियम की रंगाई, मरम्मत, पेयजल एवं विद्युत व्यवस्था के लिए संबंधित विभागों ने अपना योगदान दिया है। हॉल के बाहर आम कर्मचारियों के बैठने की व्यवस्था की गई है। वहां बैठक की कार्यवाही के लाईव प्रसारण की व्यवस्था भी की गई है।

ईसीआरकेयू धनबाद स्थित तीनों शाखाओं के सक्रिय सदस्यों द्वारा बैठक की तैयारी पूरी कर ली गई है। इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए की जा रही तैयारी को व्यवस्थित करने में अपर महामंत्री मो ज़्याउद्दीन, केंद्रीय कोषाध्यक्ष ओपी शर्मा, सहायक महामंत्री ओम प्रकाश सहित टीके साहु, एनके खवास, एके दा, चमारी राम, बसंत दूबे, नेताजी सुभाष, सोमेन दत्ता, विश्वजीत, आरएन विश्वकर्मा, अजीत शर्मा, परमेश्वर कुमार, पिंटू, रीतलाल  गोप, राजीव कुमार, ऋषिकेश, प्रभाकर आदि ने हिस्सा लिया।