सीसीएल मुख्‍यालय में कोल इंडिया निदेशक वित्त समन्‍वय बैठक आयोजित

झारखंड
Spread the love

रांची। सीसीएल मुख्‍यालय में दो दिवसीय कोल इंडिया निदेशक (वित्त) समन्‍वय बैठक 19 नवंबर से शुरू हुई। बैठक में कंपनी के वित्त विभाग से संबंधित विभिन्‍न मुद्दों पर विस्‍तार से चर्चा की गई। 

इस अवसर पर सीसीएल के निदेशक (वित्त) पवन कुमार मिश्रा ने कहा कि हम सभी को मिलकर समन्‍वय बनाते हुए वित्त विभाग को और सुदृढ़ करना है।  

सीएफओ एसके मेहता ने कहा कि कोल इंडिया आपसी समन्‍वय बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। हमें प्रसन्‍नता है कि कंपनी हमेशा से सकारात्‍मक सोच रखता है। इस दिशा में कृतसंकल्पित होकर एक टीम की तरह हम कार्य कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि वित्त से संबंधित कोई भी समस्‍या का तत्‍काल निवारण किया जायेगा।

मौके पर एनसीएल के निदेशक (वित्त) रजनिश नारायण, एमसीएल के निदेशक (वित्त) अजित कुमार बेहरा, एसईसीएल के निदेशक (वित्त) मो मनझर आलम, कोल इंडिया के कार्यकारी निदेशक (वित्त) सुनील कुमार मेहता, सीएमपीडीआई के सीएफओ पीके प्रसाद, बीसीसीएल के सीएफओ आरके सहाय सहित कोल इंडिया और इसकी अनुषंगी कंपनी के वित्त विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

बैठक के आयोजन में महाप्रबंधक (वित्त) राजेन्‍द्र सिंह, निदेशक (वित्त) के तकनीकी सचिव संजय सिंह एवं अन्‍य की महत्‍वपूर्ण भूमिका रही।