इस मैच ने बदल दी झारखंड के मंटू की किस्मत, Dream 11 पर जीते 1 करोड़ रुपए, सुनें इनकी जुबानी

झारखंड
Spread the love

रांची। किस्मत कब किस पर मेहरबान हो जाए, कोई नहीं जानता. यह बात झारखंड के लातेहार जिले के हेरहंज प्रखंड मुख्यालय स्थित पुरनी हेरहंज निवासी किशोरी साव के पुत्र मंटू प्रसाद पर बिल्कुल सटीक बैठती है.

मंटू ने ड्रीम इलेवन (Dream-11) में एक करोड़ रुपए जीते हैं. इसके बाद उसके घर में खुशी का माहौल है. चारों ओर से मंटू प्रसाद को बधाइयां मिल रही हैं.

मंटू के पिता किशोरी साव ने बताया कि उन्हें इस खेल के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. उनका बेटा बीए तक पढ़ा है. उसने ही यह राशि जीती है.

किशोरी साव बताते हैं कि घर की स्थिति बहुत अच्छी नहीं थी. फिर भी बच्चों को किसी तरह से पढ़ाया. मंटू प्रसाद ने बीए तक पढ़ाई की है. छठ में वह घर आया था. रविवार को शाम में गांव के कुछ लोगों ने बताया कि मंटू ने ड्रीम-11 में एक करोड़ रुपये जीते हैं. मुझे तो विश्वास ही नहीं हुआ.

खुद बेटे से पूछा, तो उसने भी बताया कि उसने इतनी बड़ी राशि जीत ली है. छठी मइया ने हमारे परिवार को खुशी दी है. हम सबकी सुन ली. मंटू की जीत की कहानी भी कम दिलचस्प नहीं है.

मंटू प्रसाद ने बताया कि वह सिमरिया प्रखंड के जबड़ा बस स्टैंड के समीप एक दवा दुकान चलाते हैं. करीब 10 वर्ष से वहीं रहते हैं. छठ में हेरहंज अपने घर गये थे. मंटू करीब एक साल से ड्रीम-11 में किस्मत आजमा रहे थे. कभी पूंजी मिल जाती थी, तो कभी कुछ भी नहीं मिलता था. 25-30 हजार रुपये का नुकसान हो गया था.

इतने पैसे डूब गये, तो एक दिन मैंने Dream-11 App को डिलीट कर दिया. करीब 15 दिन पहले टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) शुरू हुआ, तो फिर से ऐप को डाउनलोड कर लिया. फिर से किस्मत आजमाने लगा.

रविवार 30 अक्तूबर 2022 को पाकिस्तान बनाम नीदरलैंड के मैच में मैने टीम बनायी थी. इसमें एक करोड़ रुपए जीत गया. मैसेज मिला, तो मैंने इसे रिडीम किया. पैसे को मेरे अकाउंट में ट्रांसफर करने की प्रक्रिया जारी है.