दिवाली से मकर संक्रांति तक विशेष ऑफर दे रहा फेडेक्स, इस समय तक म‍िलेगा लाभ

मुंबई देश बिज़नेस
Spread the love

मुंबई। एक्सप्रेस परिवहन कंपनियों में से एक FedEx Express ने त्योहारी ऑफर के शुभारंभ की घोषणा की। इसने 1 किलो से 5 किलो वजन के उपहार शिपमेंट के लिए माल ढुलाई शुल्क पर 40% की छूट की पेशकश की है। यह ऑफर 10 अक्टूबर, 2022 से 15 जनवरी, 2023 तक मान्य है।

हाल ही में FedEx द्वारा कराए गए एक शोध से पता चला है कि त्योहारों के दौरान खरीदारी भारत में ई-कॉमर्स परिदृश्य का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनी रहेगी। इसमें 90% से अधिक उपभोक्ता इन त्योहारों में भाग लेंगे। अधिकांश एसएमई अगले 12 महीनों में ई-कॉमर्स कार्यक्रम आयोजित करेंगे, जिसमें मौसमी छूट सबसे आम है।

FedEx Express के अंतर्राष्ट्रीय परिचालन के प्रबंध निदेशक सुवेंदु चौधरी ने कहा, ‘ई-कॉमर्स भारत में अप्रत्याशित दर से बढ़ रहा है, जिसके परिणामस्वरूप त्योहारी सीजन के दौरान अधिक उपभोक्ता खरीदारी और शिपिंग कर रहे हैं। FedEx हमारे वैश्विक नेटवर्क, अनुरूप समाधानों और मूल्य वर्धित सेवाओं की ताकत के माध्यम से भारतीय उपभोक्ताओं के लिए दुनिया भर में लोगों और संभावनाओं से जुड़ना आसान बनाता है। FedEx फेस्टिव ऑफर के साथ, हमारा लक्ष्य अपने भारतीय उपभोक्ताओं को किफायती दर पर उनके प्रियजनों के करीब लाना है, चाहे वे दुनिया में कहीं भी हों।‘

फेस्टिव ऑफर का लाभ पूरे भारत में किसी भी FedEx रिटेल आउटलेट पर जाकर उठाया जा सकता है। वैकल्पिक रूप से, ग्राहक ग्राहक सेवा के माध्यम से भी पिकअप शेड्यूल कर सकते हैं।