गोस्सनर कॉलेज अंतर विभाग फुटबॉल टूर्नामेंट की विजेता बनी टीआरएल की टीम

झारखंड खेल
Spread the love

रांची। गोस्सनर कॉलेज अंतर विभाग फुटबॉल टूर्नामेंट में टीआरएल की टीम ने इतिहास विभाग की टीम को 2-0 से पराजित किया। मुख्य अतिथि कॉलेज की प्राचार्या प्रो ईलानी पूर्ति ने खिलाड़ियों को उत्साहित कि‍या। उन्‍होंने कहा कि खेल में अनुशासन जरूरी है।

फाइनल मैच की शुरुआत खिलाड़ियों के परिचय के साथ हुई। मुख्य अतिथि के साथ साथ पूर्व बिशप एजे एक्का, सुलेमान कंडुलना, अनुज मुंडू सहित अन्य विशिष्ट अतिथियों ने परिचय प्राप्त किया।

कड़े मुकाबले में टीआरएल टीम के निखिल हेमरोम ने गोल किया। इस टूर्नामेंट में कॉलेज के शिक्षकों के बीच प्रदर्शनी मैच का आयोजन भी किया गया। इसमें प्रो फ्रांसिस मुर्मू ने एक गोल कर टीम को विजयी दिलाई।

टूर्नामेंट में बेस्ट गोलकीपर का पुरस्कार टीआरएल के नीरज मुर्मू, बेस्ट स्कोरर टीआरएल के ही निखिल हेमरोम, बेस्ट प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट इतिहास विभाग के राहुल टोप्पो को दिया गया।

विजेता और उपविजेता की टीम को मेडल मुख्य अतिथि द्वारा वितरित भी किया गया। मुख्य अतिथि ने विजेता टीम को और बिशप एजे एक्का ने उपविजेता टीम को रनिंग ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

टूर्नामेंट को सफल बनाने में सहयोग करने वाले डॉ जयपाल कच्छप, डॉ योतम कुल्लू, प्रो हेमंत टोप्पो, डॉ कॉर्नेलियुस मिंज, प्रो अमर टोपनो, प्रो जोलेन सोय, प्रो दीपक बारला, प्रो जैकब लकड़ा, प्रो फ्रांसिस मुर्मू सहित अन्य को सम्मानित भी किया गया।

स्वागत डॉ जयपाल कच्छप ने किया। कार्यक्रम का संचालन डॉ कॉर्नेललियुस और धन्यवाद डॉ योत्तम कुल्लू ने किया।

फाइनल मैच में कॉलेज की बर्सर प्रो आशा रानी केरकेट्टा, डॉ विनय जॉन, डॉ ईवा हंसदा, प्रो गोल्डेन बिलुंग, प्रो बेनिसन कच्छप, प्रदीप कुल्लू सहित अन्य उपस्थित थे।