निशिकांत दूबे का बड़ा दावा, चुनाव आयोग का पत्र राज्यपाल के पास पहुंचा

झारखंड मुख्य समाचार
Spread the love

रांची। झारखंड में चल रही ईडी की कार्रवाई के बीच गोड्डा के भाजपा सांसद डॉ निशिकांत दूबे ने ट्वीट कर बड़ा दावा किया है। उन्‍होंने कहा कि चुनाव आयोग का पत्र राज्‍यपाल के पास पहुंच गया है।

दरअसल, खनन लीज के मामले में मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की सदस्‍यता पर चुनाव आयोग में सुनवाई चल रही थी। सीएम से इसपर जवाब मांगा गया था। इस दौरान डॉ दूबे ने हेमंत सोरेन और बसंत सोरेन दोनों की सदस्‍यता रद्द होने का दावा किया था। उन्‍होंने यहां तक कहा था कि अगस्‍त पार नहीं होगा।

कुछ देर पहले सांसद ने एक ट्वीट किया है। लिखा है, ‘RSS के संस्कारों ने मुझे बड़ा किया, मेरा परिवार इमरजेंसी में जेल गया, भाजपा जैसी पार्टी ने मेरे जैसे छोटे कार्यकर्ता को सांसद बनाया जिसके नेतृत्व कर्ता माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी पर हमें गर्व है। घोषणा थी कि अगस्त पार नहीं होगा, वहीं हुआ चुनाव आयोग का पत्र राज्यपाल जी को पहुँचा।‘

सीधे यहां पढ़ें खबरें
खबरें आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं।