पति के ऊपर आकाश से गिरी बिजली, पत्नी ने रिकॉर्ड किया लाइव वीडियो, आप भी देखें रौंगटे हो जाएंगे खड़े

दुनिया
Spread the love

अमेरिका। आपका अपना न्यूज पोर्टल दैनिक भारत 24 एक ऐसा वीडियो आपको दिखा रहा है, जो शायद ही कभी आपने देखा होगा।

वीडियो अमेरिका का है। एक ट्रक ड्राइवर हाईवे पर सफर कर रहा था, तभी अचानक सड़क पर आकाशीय बिजली गिर गई।

ये घटना ड्राइवर के पीछे दूसरी गाड़ी में चल रही उसकी पत्नी के कैमरे में कैद हो गई। गनीमत रही कि ट्रक ड्राइवर बाल-बाल बच गया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आकाशीय बिजली गिरने का ये वीडियो काफी डरावना है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है। 
 
यहां बता दें कि एडवर्ड वालेन नाम के शख्स 1 जुलाई को हाईवे पर मिनी ट्रक से अपने घर जा रहे थे। उनके साथ तीन बच्चे भी थे। ट्रक के पीछे उनकी पत्नी मिशेल कार से आ रही थीं, तभी रास्ते में आंधी-तूफान ने दस्तक दे दी।

तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गई। मिशेल मौसम का नजारा अपने मोबाइल में कैद करने लगीं। इसी दौरान हाईवे पर उनके साथ एक बड़ी अनहोनी होते-होते टल गई।

मिशेल ने Fox13 न्यूज को बताया कि जब मैं कैमरे से रिकॉर्ड कर रही थीं, तभी देखा आसमान में बिजली चमक रही है। इसके पहले कि कुछ समझ पाती अचानक से आकाशीय बिजली आगे चल रहे पति के ट्रक पर गिर गई। एक झटके में ट्रक में आग लग गई। गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई।

वीडियो को हिल्सबोरो काउंटी शेरिफ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया। इस हादसे में हिल्सबोरो काउंटी के डिप्टी की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई थी, क्योंकि वो मिशेल की कार के थोड़ा आगे चल रहे थे।