पूर्व वार्ड पार्षद ने सफाईकर्मियों के पैर धोकर मनाई शादी की वर्षगांठ

झारखंड सरोकार
Spread the love

लोहरदगा। पूर्व वार्ड पार्षद राजीव रंजन ने सफाईकर्मियों के पैर धोकर अपनी शादी की वर्षगांठ मनाई। स्‍थानीय अग्रसेन भवन में शादी की सालगिरह पर 6 जुलाई को कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान राजीव रंजन ने पांच महिला और पांच पुरुष सफाईकर्मियों के पैर धोएं। लगभग डेढ़ सौ कर्मचारियों के बीच साड़ी एवं शर्ट-पैंट का वितरण किया।

राजीव रंजन ने बताया कि अपने जीवन के खास पलों को समाज के अलग-अलग वर्गों के साथ मिलकर हमेशा से ही कुछ अलग और प्रेरक कार्य करने की इच्छा रही है। कभी पौधरोपण, तो कभी वस्त्र वितरण, कभी जागरुकता कार्यक्रम, तो कभी सम्मान समारोह।

रंजन और वार्ड पार्षद अनिता अग्रवाल के विवाह वार्षिकोत्सव के साथ ही उनके पुत्र का भी जन्मदिन है। राजीव रंजन ने ऐसा कर समाज के दूसरे लोगों को भी प्रेरित करने का काम किया है। इस मौके पर वह पौधरोपण भी करते हुए समाज को पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिए।

मौके पर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी देवेंद्र कुमार, सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ शंभू नाथ चौधरी समेत बड़ी संख्या में नगर परिषद के कर्मचारी मौजूद थे। डॉ एसएन चौधरी व देवेंद्र कुमार को भगवान की प्रतिमा देकर सम्मानित किया गया।