पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की तबीयत में सुधार, देखें ताजी तस्‍वीर

देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्‍ली। राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है। अब वे सहारा लेकर खड़े हो सकते हैं। उनका इलाज दिल्ली के एम्‍स में इलाज चल रहा है।

उनकी बेटी मीसा भारती ने कहा, ‘लालू जी अब बिस्तर से उठकर बैठ सकते हैं। सहारे की मदद से खड़े हो सकते हैं। लालू जी की हालत अब काफी बेहतर है।‘

जानकारी हो कि कुछ दिन पहले पटना स्थित राबड़ी आवास की दूसरी मंजिल से उतरते हुए वह गिर गए थे। इससे उनके कंधे की हड्डी टूट गई थी। इसके साथ ही कमर में भी चोट आई थी। इसी के बाद से उनके शरीर में कुछ और भी परेशानियां बढ़ गईं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लालू के स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त की थी। राजद अध्यक्ष की खबर लेने के लिए पीएम ने तेजस्वी यादव को फोन किया था। इलाज के लिए उन्‍हें पटना से दिल्‍ली ट्रांसफर कराया गया।

मीसा भारती ने एक ट्व‍िट कि‍या है, ‘आप सब की दुआओं और AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी की तबीयत में काफ़ी सुधार है। अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला @laluprasadrjd जी से बेहतर कौन जानता है!’

1 thought on “पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की तबीयत में सुधार, देखें ताजी तस्‍वीर

Comments are closed.