मुख्यमंत्री की नई दुल्हन का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, कल मेहंदी और शादी की डाली थी फोटो

अन्य राज्य देश
Spread the love

पंजाब। चौंकाने वाली खबर यह है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर के नाम पर बना ट्विटर अकाउंट अचानक सस्पेंड हो गया है।

हरियाणा के पिहोवा की रहने वाली गुरप्रीत की कल ही सीएम मान के साथ चंडीगढ़ में शादी हुई थी। गुरप्रीत कौर से सीएम की शादी का पता चलते ही तेजी से इस अकाउंट पर फॉलोअर बढ़ रहे थे। हालांकि अकाउंट सस्पेंड होने के बाद इसे फेक करार दिया जा रहा है।

यहां बता दें कि कल इसी अकाउंट पर डॉ. गुरप्रीत कौर की मेहंदी की एक्सक्लूसिव फोटो शेयर हुई थी। शादी होने के बाद भी इस अकाउंट से मैसेज के साथ सीएम भगवंत मान संग डॉ. गुरप्रीत की कई फोटो डाली गई थी। ट्विटर ने अकाउंट सस्पेंड करने के पीछे ट्विटर रूल्स को वॉयलेट करने का हवाला दिया जा रहा है।

डॉ. गुरप्रीत कौर ट्विटर अकाउंट के जरिए बधाईयों का जवाब दे रही थी। वित्तमंत्री हरपाल चीमा, लोक संपर्क मंत्री अमन अरोड़ा, जेल मंत्री हरजोत बैंस समेत कई आप नेताओं ने भगवंत मान को बधाई दी थी। जिसे गुरप्रीत कौर ने भी री-ट्वीट कर शुक्रिया कहा था।

डॉ. गुरप्रीत कौर ट्विटर पर काफी एक्टिव थीं। वह भगवंत मान के हर ट्वीट को रीट्वीट कर रही थीं। मान से शादी का पता चलते ही उनके फॉलोअर 24 घंटे में 3 हजार से बढ़कर 14 हजार से ज्यादा हो चुके थे।