NBCC के इस पूर्व सीजीएम के घर पर सीबीआई और आईटी का छापा, भारी मात्रा में मिले कैश, मशीनों से हो रही गिनती

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

नोएडा। बड़ी खबर नोएडा से आ रही है। नेशनल बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कॉर्पोरेशन के पूर्व सीजीएम डीके मित्तल के घर सेंट्रल ब्यूरो इंवेस्टिगेशन (CBI) और इनकम टैक्स (IT) के अफसरों ने रेड डाली है।

डीके मित्तल के नोएडा के सेक्टर-19 स्थित मकान में सीबीआई (CBI) और आईटी (IT) ने रेड डाली, सीबीआई और इनकम टैक्स की टीम कई दस्तावेज खंगाल रही है।

बताया जा रहा है मौके से दोनों विभागों को करोड़ों में कैश मिला है, भारी संख्या में कैश मिलने के बाद सीबीआई और आईटी द्वारा नोटों की गिनती के लिए मशीने भी मंगाई गई हैं।

कहा जा रहा है कि परिवार ने कैश को लेकर अपना दावा किया, जिसके बाद दोनों विभाग की टीमों ने परिवार से कैश को लेकर दस्तावेज दिखाने को कहा है।

दोनों विभाग परिवार से पूछताछ कर रहे हैं साथ ही अन्य दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है। इस दौरान इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य भी जुटाए जा रहे हैं।

माना जा रहा है कि छापेमारी एनबीसीसी से जुड़े किसी पुराने मामले को लेकर की गई है या किसी अन्य शिकायत के बाद छापेमारी की गई है। वहीं जब इस बारे में एनबीटी ऑनलाइन ने नोएडा पुलिस से छापेमारी के बारे में जानकरी मांगी, तो बताया कि छापेमारी सीबीआई और आईटी द्वारा की जा रही है।

नोएडा पुलिस ने कहा कि दोनों विभाग की तरफ से सूचना दी गयी थी हमारी टीम पूरा सहयोग कर रही है।