इस शख्स ने ली रांची के जमीन कारोबारी कमल भूषण हत्याकांड की जिम्मेदारी

अपराध झारखंड
Spread the love

रांची। राजधानी रांची के बड़े रियल एस्टेट व जमीन कारोबारी मधुकम निवासी कमल भूषण (54 वर्ष) की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। छोटू कुजूर ने दावा किया है कि उसने कमल भूषण की हत्या की है। छोटू कुजूर डब्लू कुजूर का भाई है। डब्लू के बेटे राहुल कुजूर से कमल भूषण की बेटी यामिनी ने लव मैरिज की थी।

घटना रांची के अति व्यस्त रातू रोड मुख्य मार्ग पर गैलेक्सिया मॉल से थोड़ी दूर आगे सुप्रिया फास्ट फूड के पास (अनंत टावर के विपरीत) खड़ी कार में घटी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वारदात के वक्त कमल अपनी कार (इको) की पिछली सीट पर बैठकर मोबाइल पर बात कर रहे थे।

कार का चालक बबलू और उसकी बगलवाली सीट पर स्टाफ विनोद बैठा था। इसी दौरान दो युवक आए और कमल भूषण पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। घटना के बाद आनन-फानन में खून से लथपथ कमल भूषण को घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित चौधरी नर्सिंग होम ले जाया गया।

फिर वहां से बजरा के आगे स्थित देवकमल अस्पताल ले जाया गया। वहां पर जांच के दौरान चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना मिलते ही कमल भूषण के पुत्र पवन आर्या सहित परिवार के कई सदस्य रिम्स पहुंचे।

पवन ने कहा कि उसके पिता को उसके बहनोई राहुल कुजूर ने मारा है। पवन की बहन यामिनी आर्या ने राहुल से लव मैरिज की थी। पवन के पिता की कार चला रहे चालक बबलू ने भी पुलिस को कहा है कि गोली चलाने में राहुल कुजूर व अन्य अपराधी शामिल थे।