Jharkhand Weather News

jharkhand : दो दिनों का मौसम अलर्ट जारी, ये होगा असर

झारखंड मौसम
Spread the love

रांची। रांची मौसम केंद्र ने दो दिनों के लिए अलर्ट जारी किया है। केंद्र के मुताबिक झारखंड में अगले पांच दिनों में अधिकतम तापमान में कोई बड़े बदलाव की संभावना नहीं है। कुछ जिलों में हल्‍की से मध्‍यम दर्जे की बारिश हो सकती है। कहीं-कहीं गर्जन के साथ वज्रपात होने की आशंका भी है। कई जगह तेज गति से हवा चल सकती है।

इन जिलों में हल्‍की बारिश

28 मई को गिरिडीह, गोड्डा, जामताड़ा, पाकुड़, साहिबगंज सहित आसपास के जिले के कुछ स्‍थानों पर हल्‍की से मध्‍यम दर्जे की बारिश होने की संभावना है।

29 मई को राज्‍य में कहीं-कहीं हल्‍की से मध्‍यम दर्जे की बारिश हो सकती है।

30 मई को गिरिडीह, गोड्डा, जामताड़ा, पाकुड़, साहिबगंज सहित आसपास के जिले के कुछ स्‍थानों पर हल्‍की से मध्‍यम दर्जे की बारिश होने की संभावना है।

31 मई को देवघर, धनबाद, दुमका, गिरिडीह, गोड्डा, जामताड़ा, पाकुड़, साहिबगंज सहित आसपास के जिले के कुछ स्‍थानों पर हल्‍की से मध्‍यम दर्जे की बारिश होने की संभावना है।

1 और 2 जून को राज्‍य में कहीं-कहीं हल्‍की बारिश हो सकती है।

यहां के लिए अलर्ट जारी

28 मई को कहीं-कहीं गर्जन के साथ वज्रपात होने की आशंका है। इस दौरान 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से हवा चल सकती है। इसका असर गिरिडीह, गोड्डा, जामताड़ा, पाकुड़, साहिबगंज और उससे सटे जिलों में पड़ने की आशंका है।

29 मई को राज्‍य में कहीं-कहीं गर्जन के साथ वज्रपात होने की आशंका है। इस दौरान 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से हवा चल सकती है।