दिल्ली में एक फ्लैट से मिली मां और दो बेटियों की लाश

देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्ली। दिल्ली के वसंत विहार इलाके में शनिवार की रात एक फ्लैट में महिला और उसकी दो बेटियों की संदिग्ध हालत में लाश मिली है। जिस फ्लैट में तीनों की लाश मिली है, उसका दरवाजा अंदर से बंद था। घटनास्थल से सुसाइड नोट भी मिला है। फिलहाल कुछ स्पष्ट नहीं है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

उधर, पुलिस घटनास्थल से मिले सुसाइड नोट के बारे में भी कुछ नहीं बता रही है। शनिवार शाम 20.55 बजे वसंत विहार थाने में एक पीसीआर कॉल आई कि वसंत अपार्टमेंट में हाउस नंबर 207 अंदर से बंद है और घर के लोग अंदर से दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची और पाया कि गैस सिलेंडर आंशिक रूप से खुला था। अंदर के कमरे की जांच करने पर तीन लाशें बिस्तर पर पड़ी मिलीं और कमरे में अंगीठी रखी हुई थीं।

आशंका जताई जा रही है कि दम घुटने से उनकी मौत हुई है। मृतकों की पहचान मंजू, उनकी बेटी अंशिका और अंकू के रूप में हुई है। घर के मालिक यानी महिला के पति की कोरोना से अप्रैल 2021 में मौत हो चुकी है। इसके बाद से परिवार डिप्रेशन में था। मंजू भी बीमारी के चलते अक्सर बिस्तर पर रहती थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।