नेपाल में हो रही है भोजपुरी फिल्म ‘वन मैन आर्मी’ की शूटिंग

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। भोजपुरी फिल्म ‘वन मैन आर्मी’ की शूटिंग नेपाल के स्वीटजरलैंड कहे जाने वाली जगह मुस्तांग के विभिन्‍न क्षेत्रों में की जा रही है। पशुपतिनाथ फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले इसका निर्माण हो रहा है। फिल्म के निर्माता रंजीत सिंह और सोनू खत्री है। निर्देशन की बागडोर सोनू खत्री ही संभाल रहे हैं।

इस फिल्म में प्रदीप पांडेय चिन्टू का अबतक की सबसे खतरनाक बाईक चेजिंग स्टंट देखने को मिलेगा। बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के पैटर्न पर इसका निर्माण कि‍या जा रहा है। फिल्म में प्रदीप पाण्डेय चिन्टू के संग अभिनेत्री शिल्पा पोखरेल की जोड़ी बनाई गयी है। चिन्टू के साथ शिल्पा पहले भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

निर्देशक सोनू खत्री ने कहा कि ‘वन मैन आर्मी’ पूरी तरह से एक्शन पैक्ड होगी। दर्शकों को दक्षिण की फिल्मों की तरह इसमें जीवंत एक्शन देखने को मिलेगा। श्रीश्रेठ फिल्म के एक्शन मास्टर हैं। वह नेपाल के प्रसिद्ध एक्शन मास्टर के रूप में जाने जाते है।

खत्री ने कहा कि चिन्टू के साथ यह मेरी चौथी फिल्म है। मुख्य कलाकारों में प्रदीप पाण्डेय चिन्टू, शिल्पा पोखरेल, अमित श्रॉफ, देव सिंह व अन्य हैं। गायिका बेबी काजल इससे भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री के रूप में इंट्री कर रही है।