झारखंडः दूसरी शादी के चक्कर में नवजात बेटी को पानी भरे बर्तन में डुबोकर मार डाला

अपराध झारखंड
Spread the love

चाईबासा। झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में एक पिता ने अपनी दो माह की मासूम बेटी को पानी से भरे बर्तन में डुबोकर मार डाला। वारदात के बाद आरोपी बाप हरिराम हेम्ब्रम मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घटना झींकपानी थाना क्षेत्र के नवागांव की है।

झींकपानी के थाना प्रभारी रवि रंजन ने बताया कि हरिराम हेम्ब्रम ने अपने भाई के निधन के बाद अपनी भाभी से शादी कर ली थी। दो माह पहले हरिराम को उससे एक बच्ची भी हुई थी। इधर हरिराम दूसरी शादी करने के चक्कर में था। इस बात पर घर में आये दिन पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था। सोमवार शाम भी हरिराम हेंब्रम का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ। बताया जाता है कि हरिराम नशे की हालत में था। नशे और गुस्से में पागल हुये हरिराम ने अपनी दो माह की बेटी को घर के तसले में रखे पानी में तब तक डुबोये रखा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गयी। बच्ची को मौत के घाट उतारने के बाद वह घर से फरार हो गया।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही झींकपानी पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और बच्ची के शव को लेकर थाना ले आयी। रात भर हरिराम की तलाश में पुलिस छापेमारी करती रही। मंगलवार की सुबह गांव के बाहर से उसे धर दबोचा गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। आरोपी पिता को पुलिस कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।