पत्नी का आरोप- समलैंगिक है पति, सुहागरात वाले दिन जबरन बनाया अप्राकृतिक संबंध और फिर…

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

आगरा। ताजनगरी आगरा की थाना हरीपर्वत पुलिस ने शहर के प्रमुख जूता उद्यमी के बेटे को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उस पर पत्नी ने अप्राकृतिक कृत्य, मारपीट, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी और अंतरंग संबंध के वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़िता ने मुकदमे में कहा है कि पति ने सुहागरात के बाद से उत्पीड़न किया. उसके साथ कई बार जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए। बाद में पता चला कि उसके अपने बचपन के दोस्त से समलैंगिक संबंध हैं। विरोध करने पर सास-ससुर ने घर छोड़ने के लिए बोल दिया।

पीड़िता भी हरीपर्वत क्षेत्र के रहने वाले प्रमुख जूता उद्यमी की बेटी हैं। उसकी शादी सात मई 2021 को खंदारी क्षेत्र के जूता उद्यमी के बेटे से हुई थी। शादी के बाद पहली रात पति ने अप्राकृतिक कृत्य करने के लिए मजबूर किया। विरोध पर आक्रामक हो गया। इस कारण वो विरोध नहीं कर सकी। बाद में कई मौकों पर उसने ऐसा ही किया। वह समझ नहीं सकी की वो ऐसा क्यों कर रहा है।

बाद में पता चला कि पति के अपने बचपन के दोस्त से समलैंगिक संबंध हैं। उसकी कुछ तस्वीर और व्हाट्सएप चैट इस ओर इशारा करती हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पति ने कई बार अप्राकृतिक कृत्य किया। पीड़ित महिला ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी पति को बीएमडब्ल्यू कार के साथ गिरफ्तार कर लिया।