नाबालिग बेटे ने कर दी मां-बाप की हत्या, वजह जान पुलिस के उड़ गये होश

अपराध देश
Spread the love

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के सरगुजा के गांव खोधला में एक नाबालिग बेटे ने अपनी मां-बाप की हत्या कर दी और अपने ही घर में दोनों के शव को दफना दिया। घटना के लगभग 5 दिन बाद मृतक के भाई ने उदयपुर थाना को इस घटना की सूचना दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने शवों को जमीन खोदकर बाहर निकाला। इस मामले में पुलिस ने मृतक के नाबालिग बेटे को हिरासत में ले लिया है। गांव खोधला टिकरापारा में 50 वर्षीय जयराम सिंह अपनी पत्नी 45 साल की फुलसुंदरी बाई और बेटे के साथ रहते थे। दंपति का बड़ा बेटा घर से बाहर गया हुआ था। जब वह वापिस लौटा तो उसे मां-बाप नहीं मिले।

इस बारे में उसने जब छोटे भाई से पूछा तो उसने दोनों की हत्या करने की जानकारी दी और बाहर भाग गया। इसके बाद दंपति के बड़े बेटे ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद नायब तहसीलदार की मौजूदगी में शवों को जमीन से बाहर निकला गया।

नाबालिग आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि मां-बाप उसे लाड-प्यार नहीं करते थे, दोनों उसकी फरमाइश भी पूरी नहीं करते थे। इसलिए उसने हत्या कर दी। फ़िलहाल पुलिस आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर जाँच कर रही है।