टैटू बनवाने के दौरान युवती से रेप : एक के बाद एक कई मामले आए सामने

देश
Spread the love

केरल। लड़के हों या लड़की, टैटू बनवाने का क्रेज युवाओं के बीच हाल के वर्षों में काफी तेजी से बढ़ा है, पर बदन की खूबसूरती बढ़ाने के लिए टैटू बनवाना कई युवतियों को काफी भारी पड़ा है. केरल के कोच्चि में 18 साल की लड़की के साथ टैटू पार्लर में कथित तौर पर रेप की शिकायत सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया परअचानक ऐसे ढेरों केस सामने आ रहे हैं.

दरअसल, एक 18 साल की लड़की ने फेसबुक पोस्ट लिखकर अपने साथ रेप होने की बात को शेयर किया है. इसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले लिया है और कार्रवाई कर रही है. इतना ही नहीं इस पोस्ट के सामने आने के बाद कई और पीड़िताएं भी सामने आई हैं, जिनके साथ टैटू बनवाने के दौरान सेक्‍सुअल असॉल्ट की कोशिश की गई है.

लड़की ने अपने पोस्ट में लिखा है, वह अपने लोवर बैक पर टैटू बनवाना चाहती थी. इसके लिए उसे प्राइवेसी की जरूरत थी. कुछ देर तक टैटू बनाने के बाद आर्टिस्ट उससे सेक्सुअल सवाल पूछने लगा. इससे वह असहज हुई. वह वहां से भागना चाहती थी, पर आर्टिस्‍ट ने जान से मारने की धमकी देकर उसने रेप किया.

पीड़िता का कहना है मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस तरह फंस जाऊंगी. मैं एक शब्द नहीं बोल पाई. मैं उसे रोक नहीं पाई. मुझे बस लग रहा था कि मैं वहीं मर जाऊं. इस सबके बाद मैं खुद को खत्म महसूस कर रही थी. लड़की की इस सनसनीखेज पोस्ट के बाद दो और महिलाएं सामने, आईं जिन्होंने उसी टैटू पार्लर के बारे में इसी तरह की घटना का जिक्र किया. एक का कहना है कि उसने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया तो 20 महिलाएं और आईं जिन्होंने इसी तरह की घटना का जिक्र किया है.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक एक सीनियर अधिकारी ने कहा, इस तरह के केस में लड़की के लिखित बयान की जरूरत होती है. इसके बाद हम मेडिकल कराएंगे. हमने नंबर पर बात किया है तो एक शख्स ने फोन उठाकर कहा है कि वह कुछ देर में बताएगा कि उन्हें लिखित शिकायत करनी है या नहीं. उधर, उक्‍त टैटू स्टूडियो इस समय बंद है. पुलिस का कहना है कि टैटू स्टूडियो बंद देखने के बाद हम उसके मालिक के घर भी गए. लेकिन, वह भी बंद मिला.