CM योगी के शपथ ग्रहण में इन बॉलीवुड के फ़िल्मी सितारे को भेजा गया निमंत्रण

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल के शपथ ग्रहण समारोह को भव्य बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने व्यापक तैयारियां की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्रियों, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री व उद्योगपतियों के साथ ही साधु-संतों को भी आमंत्रित किया गया है।

इतना ही नहीं बॉलीवुड के फ़िल्मी सितारे भी योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे। मिल रही जानकारी के मुताबिक 25 मार्च की शाम 4.00 बजे लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में करीब 70 हजार लोग शामिल होंगे।

मिल रही जानकारी के मुताबिक नेताओं और उद्योगपतियों के अलावा कुछ बॉलीवुड स्टार्स को भी आमंत्रित किया गया है। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, कंगना राणावत, अजय देवगन, बोनी कपूर, अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री सहित कई डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कलाकारों को योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए निमंत्रण भेजा गया है।

दरअसल, 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सीएम योगी के शपथ ग्रहण समारोह में जहां देश की जानी-मानी हस्तियों को आमंत्रित किया जा रहा है तो वहीं पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ ही देशभर के बड़े नेताओं और बीजेपी शासित मुख्यमंत्रियों का भी जमावड़ा होगा।