नये फीचर के साथ आएगा एमजी एस्टर, चल रही है टेस्टिंग

देश नई दिल्ली बिज़नेस
Spread the love

नई दिल्‍ली। नए एमजी एस्टर में एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो स्टैंडर्ड के तौर पर दिए जाएंगे। कंपनी इस कार के हर वेरिएंट में यह फीचर देने जा रही है। यह फीचर हर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसके हर वेरिएंट में टच-स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल सकता है।

कंपनी ने खुलासा किया है कि इस कार में इंडस्ट्री-फर्स्ट पर्सनल एआई असिस्टेंट और पहली सेगमेंट ऑटोनॉमस लेवल-2 टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा। एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो की बात करें तो यह कार मालिक के मोबाइल फोन से कनेक्ट हो सकेगा। इसके बाद यह कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम तक असीमित एक्सेस प्रदान करेगा। यह सिस्टम सुनिश्चित करता है कि कार मालिक/चालक स्टीयरिंग व्हील पर हाथ रखते हुए और सड़क पर नजरें रखते हुए कार की सभी सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं। कंपनी इस कार को 10.25 इंच के डिस्प्ले के साथ पेश करेगी।

कंपनी एमजी एस्टर की लगातार टेस्टिंग कर रही है। हाल ही में इस एसयूवी की टेस्टिंग पहाड़ों में की गई। एमजी मोटर नई एस्टर एसयूवी की कई अलग-अलग क्षेत्रों में टेस्टिंग कर रही है। कार के फ्रंट में एमजी के लोगो के साथ कंपनी की सिग्नेचर ग्रिल दी जाएगी। ग्रिल के दोनों तरफ एलईडी हेडलाइट यूनिट्स का इस्तेमाल किया जाएगा।

इसके नीचे फॉग लाइट्स लगाई जाएंगी। साथ ही बंपर पर शार्प लाइन्स दी गई हैं, जो इसे दमदार लुक देती हैं। साइड प्रोफाइल की बात करें तो इसमें 5-स्पोक अलॉय व्हील दिए जा सकते हैं। इसके अलावा ओआरवीएम (ORVM) पर इंडिकेटर लगाए जाएंगे। इसकी टेल लाइट और एमजी लोगो को पीछे की तरफ से भी देखा जा सकता है।