ओरिफ्लेम ने ब्यूटेनिकल्स रेंज लॉन्‍च किया, प्राकृतिक तत्‍व का समावेश

देश नई दिल्ली बिज़नेस
Spread the love

नई दिल्‍ली। ओरिफ्लेम ने ब्यूटेनिकल्स रेंज लॉन्च किया है। इसमें ब्यूटेनिकल्स रिपेयरिंग शैम्पू और ब्यूटेनिकल्स रिपेयरिंग कंडीशनर के साथ सुंदर, स्वस्थ बालों के लिए विचारशील फॉर्मूले शामिल हैं। इसके साथ ही ब्यूटेनिकल्स रिपेयरिंग हैंड साल्वे और ब्यूटेनिकल्स रिवाइटलिंग बॉडी क्लींजर के साथ खूबसूरती से सरल और प्रभावी शरीर की देखभाल शामिल है।

सोडियम, कैल्शियम, जिंक, सिलिका, कॉपर, फॉस्फोरस, पोटैशियम, मैग्नीशियम जैसे आवश्यक खनिजों के साथ स्वीडिश नेचरल हनीसकल एक्सट्रैक्ट बालों और शरीर को प्रकृति की तरह सुंदर बनाता है। ऊपर से पैर तक आपकी प्राकृतिक सुंदरता को बहाल करता है। ब्यूटेनिकल्स रेंज स्कैंडिनेविया के शुद्ध पानी से प्रेरित है।

कंपनी के मुताबिक बॉटेनिकल एक्स्ट्रेक्ट और 8 आवश्यक खनिजों की सिद्ध ताकत से संचालित है। इसमें 95% प्राकृतिक मूल तत्व हैं, जो बिना पैराबेन्स और सिलिकॉन के तैयार किए गए हैं। बायोडिग्रेडेबल रिंस-ऑफ फॉर्मूलेशन के साथ और द वीगन सोसाइटी के साथ रजिस्टर्ड हैं। स्कैंडिनेविया के शुद्ध पानी में पाए जाने वाले आठ आवश्यक खनिजों को स्वस्थ सौंदर्य लाभों की एक रेंज लाने के लिए स्वीडिश प्राकृतिक हनीसकल एक्स्ट्रेक्ट के साथ बीस्पोक ब्लेंड में तैयार किया गया है।