सत्ता संभालने से पहले ही पंजाब के भावी सीएम मान ने की बड़ी घोषणा

अन्य राज्य देश मुख्य समाचार
Spread the love

पंजाब। सत्ता संभालने से पहले ही आम आदमी पार्टी के सीएम उम्‍मीदवार भगवंत मान ने बड़ा एलान किया है। उन्‍होंने कहा कि किसी सरकारी दफ्तर में सीएम की तस्‍वीर नहीं लगेगी। बाबा साहेब की तस्‍वीर लगेगी। बेरोजगारी दूर करने का काम करेंगे।

संगरूर में सभा को संबोधित करते हुए मान ने कहा कि विरोधी पार्टियों के नेताओं ने अरविंद केजरीवाल और मुझपर निजी टिप्पणी की। गलत शब्दों का इस्तेमाल किया। उनकी शब्दावली उन्हें मुबारक हो। उन्हें माफ कर दीजिए, लेकिन आगे से सबको पंजाब के पौने तीन करोड़ पंजाबियों की इज़्ज़त करनी पड़ेगी।

मान ने कहा कि आते ही बेरोजगारी दूर करने का काम करेंगे। जनता की सेवा के लिए सदैव तत्‍पर रहेंगे। किसी सरकारी दफ्तर में सीएम की तस्‍वीर नहीं लगेगी। सरकारी दफ्तरों में बाबा साहेब की तस्‍वीर लगेगी। हमें मिलकर पंजाब चलाना है। पहले पंजाब बड़े-बड़े दरवाजे वालों घरों से चलता था, परन्तु आज के बाद पंजाब गांवों से चलेगा। वार्डों से चलेगा। शहरों से चलेगा।

मान ने कहा कि बड़े बादल हार गए। सुखबीर बादल जलालाबाद से हार गए। कैप्टन साहब पटियाला से हार गए। सिद्धू और मजीठिया दोनों हार रहे हैं। चन्नी साहब दोनों सीटों पर हार गए।