एक्ट्रेस रूपा दत्ता पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार, बैग से मिले 75 हजार रुपये

अपराध देश
Spread the love

कोलकाता। रूपा दत्ता न सिर्फ बंगाली सिनेमा का अच्छा नाम हैं, बल्कि टीवी की दुनिया में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। ऐसे में एक खबर ने उनके फैन्स को हैरान कर दिया है। बंगाली एक्ट्रेस रूपा दत्ता को पॉकेटमारी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ये पूरा मामला कोलकाता अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेला से जुड़ा हुआ है। जहां पुलिस को एक महिला पर शक हुआ और उसके बाद पूरी घटना सामने आई।  शनिवार (12 मार्च) को पुलिस ने देखा कि ये एक महिला एक बैग कूड़ेदान में फेंक रही है। जिस पर पुलिस को शक हुआ। जांच करने पर पता चला कि वो महिला एक्ट्रेस रूपा है जिसके पास से मोटी रकम मिली, जिसके बाद पूछताछ शुरू हुई।

बैग में पुलिस को कई मनी बैग मिले। एक्ट्रेस के पास से पुलिस को 75 हजार रुपये बरामद हुए।  पुलिस की पूछताछ में रूपा दत्ता ये तो नहीं बता सकीं कि उनके पास इतन पैसे कहां से आए लेकिन उन्होंने पॉकेटमारी की बात जरूर कबूली है।

कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने पुलिस के सामने कुबूल किया है कि वो अलग अलग भीड़ भाड़ वाले इलाकों और इवेंट्स में जाकर पर्स चोरी किया करती थीं और इस ही उद्देश्य से वो कोलकाता अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेला पहुंची थीं। रूपा दत्ता के पास से एक डायरी भी मिली है, जिस में उन्होंने सारा हिसाब लिखा था।