झारखंड डीएसपी के खिलाफ पत्‍नी पहुंची थाने, लगाये गंभीर आरोप

झारखंड
Spread the love

रामगढ़। झारखंड में एक डीएसपी के खिलाफ उनकी पत्‍नी थाने पहुंच गई। पत्‍नी ने पति पर गंभीर आरोप लगाये। मामला दर्ज कराया। डीएसपी का नाम किशोर रजक है। वह रामगढ़ में एसडीओपी के पद पर कार्यरत हैं। उनकी पत्‍नी का नाम वर्षा श्रीवास्‍तव है।

डीएसपी की पत्नी ने रामगढ़ थाना प्रभारी को 15 जनवरी को आवेदन दिया है। उन्‍होंने आवेदन में कहा है कि 14 जनवरी को मेरे पति ने मुझे गला घोटकर मारने का प्रयास किया। मैंने किसी तरह अपनी जान बचाई। फिर पति ने मुझे लात घूसा से मारा। मेरे सिर पर गंभीर घात किया। इसके कारण मैं बेहोश हो गई। फिर उन्होंने मेरे ऊपर पानी डाला। होश में आने पर फिर से बाल पकड़कर मुझे सिर पर मारा। इससे सिर पर गंभीर चोट आई है।

डीएसपी की पत्‍नी ने लिखा है कि सिर पर चोट की वजह से उनके दया आंख की रोशनी कम हो गई है। दाएं कान से भी सुनने में दिक्कत आ रही है। बाद में वह मुझे रूम में छोड़कर भाग गए। घर के सभी गार्ड और कूक को निर्देश दिया कि मुझे घर से बाहर नहीं जाने दिया जाए। इससे पहले भी उन्होंने मुझे कई बार मारा पीटा है। किसी तरह जान बचाकर में बगल में हॉस्पिटल में अपना इलाज कराई।

डीएसपी की पत्‍नी ने उक्त मामले में एफआईआर दर्ज करने की आग्रह किया। खुद और अपने 2 वर्ष के पुत्र की जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई।