इस गैंगस्टर की हत्या के दूसरे दिन बंद रहा पतरातू बाजार, सड़कों पर रहा सन्नाटा

झारखंड देश
Spread the love

पतरातू। रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम हुई गैंगस्टर अशोक पांडेय की हत्या के बाद एक बार गैंगवार फिर शुरू हो सकता है। पतरातू में अशोक पांडे की हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। हत्या के बाद से ही क्षेत्र के सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद हो गए। अशोक पांडे की हत्या के दूसरे दिन रविवार को भी पतरातू की अधिकतर दुकानें बंद नजर आयीं।

दहशत का असर यह रहा कि व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे। सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। लोग घरों में ही रहना उचित समझे। बाजार की दुकान बंद होने के कारण ऐसे भी लोग घरों से नहीं निकले। वहीं अशोक पांडेय की हत्या के दूसरे दिन भुरकुंडा कोयलांचल में भी इसका असर दिखा। कई क्षेत्र के व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद होने की बात सामने आयी है। अशोक पांडे की हत्या में कितने लोग शामिल थे और कैसे आए और कैसे गए, यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। कई तरह की बातें आपस में लोग कर रहे हैं।

वहीं लोगों में इस बात का डर है कि आने वाले समय में फिर एक बार पतरातू थाना क्षेत्र में गैंगवार छिड़ सकता है। फिर एक बार हत्याओं का दौर शुरू हो सकता है। ऐसे अशोक पांडेय की हत्या के बाद पतरातू पहुंचे रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने पतरातू में कहा कि अशोक पांडे का आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस अपराधियों को धर पकड़ के लिए काम कर रही है।

वही अशोक पांडेय की हत्या के बाद से पतरातू में पुलिस कई स्थानों पर छापेमारी की है। पुलिस ने शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। हिरासत में लिए गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहींं अशोक पांडे की हत्या क्यों की गई ? इसमें कौन लोग शामिल हैं ? क्या रामगढ़ पुलिस हत्यारों को दबोच पाएगी ? ऐसे अनेक प्रश्न लोगों के जेहन में हैं।