बिहार के सुपौल में हैवानियत की सारी हदें की पार, गर्भवती पत्नी और बेटे को पलंग से बांधा, फिर जिंदा जलाया

देश बिहार
Spread the love

सुपौल। बिहार के सुपौल में सरकारी नौकरी में घूस देने के लिए गर्भवती पत्नी और तीन साल के बेटे को जिंदा जला दिया। पति ने रेलवे के ग्रुप डी में नौकरी पाने के लिए एक लाख रुपये में किसी से बात कर रखी थी। इसे लेकर वह पत्नी और ससुरालवालों से कई महीने से रुपये मांग रहा था।

मंगलवार को इसी बात काे लेकर पत्नी से विवाद हुआ था। इसके बाद पति ने गर्भवती पत्नी और तीन साल के बेटे की आंखों में पहले पट्‌टी बांधी फिर पलंग से बांधकर केरोसिन छिड़क आग के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद पति और उसकी बहन फरार हैं। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

त्रिवेणीगंज थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि महिला और उसके बच्चे को जिंदा जलाया गया है। घटना के बाद घरवाले फरार हैं। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। बॉडी पूरी तरह जल चुकी है। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृत महिला की पहचान आशीष कुमार की पत्नी रंजना देवी (27) और पुत्र प्रभव आशीष (3) के रूप में हुई है।

सूचना मिलते ही मायके वाले पहुंचे। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि यह क्रूरता की हद है। आशीष ने तीन लोगों की हत्या की है। पत्नी और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे के साथ अपने बेटे की निर्मम हत्या की है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आशीष और उसकी बहन को जल्द गिरफ्तार करे। दोनों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।