वेडिंग फोटोशूट कराते वक्त कीचड़ में गिरा कपल, जानें आगे क्या हुआ…

दुनिया
Spread the love

कजाकिस्तान। एक कपल अपना वेडिंग फोटोशूट कराते वक्त कीचड़ में जा गिरा। यकीनन इस वाकये से उनका फोटोशूट थोड़ा किरकिरा जरूर हुआ होगा लेकिन अब उनकी कीचड़ में गिरने वाली फोटो की वजह से वो सोशल मीडिया पर छा चुके हैं।

एक जानकारी के मुताबिक कामिला और मूरत अपना वेडिंग फोटोशूट कराने में मशगूल थे। मगर इस वेडिंग फोटोशूट के दौरान ऐसा हादसा हुआ। इस कपल का वीडियो टिकटॉक पर 21 मिलियन से भी अधिक बार देखा गया, जिसे फोटोग्राफर असकर बुमागा ने शेयर किया। अब ये वाकया दुनियाभर में लोगों की दिलचस्पी की वजह बना हुआ है। इसलिए सोशल मीडिया पर भी इस प्यारे वेडिंग शूट की फोटोज खूब वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि कामिला और मूरत कजाकिस्तान के पहाड़ी इलाके में शूटिंग करा रहे थे। पहली नजर में तो ये लोकेशन सच में कमाल थी। सब कुछ सही हो रहा था लेकिन जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन को उठा एक पैर पर खड़े होकर पोज देने की कोशिश की तो दोनों कीचड़ में गिर पड़े। इसी लम्हें को कैमरमैन ने अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया। जिसके बाद उन्होंने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पऱ शेयर किया। जहां इन तस्वीरों को लोगों ने खूब पसंद किया। इसके बाद से ही ये फोटोज सोशल मीडिया पर भी छा गई।