वेकॉम ने कोलकाता में खोला पहला अनुभव केंद्र

अन्य राज्य देश बिज़नेस
Spread the love

कोलकाता। वेकॉम ने कोलकाता शहर में अपना पहला अनुभव केंद्र खोला। यह केंद्र सब कुछ वेकॉम के लिए वन-स्टॉप-शॉप और समाधान केंद्र होगा। इसमें हाल ही में लॉन्च किए गए वेकॉम वन, वन बाय वेकॉम, इनटॉस और इनटॉस प्रो सहित वेकॉम उत्पादों की पूरी श्रृंखला प्रदर्शित होगी।

इस अवसर पर वेकॉम इंडिया के वरिष्ठ निदेशक राजीव मलिक ने कहा, ‘ब्रांड के दर्शन ‘एक रचनात्मक दुनिया के लिए’ के अनुसार वेकॉम अनुभव केंद्र एक अद्वितीय, आकर्षक और इमर्सिव प्रयोगकर्ता का अनुभव को पेश करने के लिए प्रौद्योगिकी, जीवन शैली और नवाचार को एक साथ लाएगा। ग्राहकों द्वारा हमारे उत्पादों का उपयोग करना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। अपने वेकॉम अनुभव केंद्रों में इसे पेश करने में हमें गर्व है। कोलकाता हमेशा रचनात्मकता के केंद्र के रूप में जाना जाता है और भारत में वेकॉम के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार भी है।‘

कोलकाता में वेकॉम अनुभव केंद्र शुरू हो गया है। इसका प्रबंधन विकास इंफो सॉल्यूशन द्वारा किया जाएगा। 212 वर्ग फुट में फैला कोलकाता वेकॉम अनुभव केन्द्र कालीघाट के मनोहरपुकुर में मार्की 1, तिलक रोड पर स्थित है। वेकॉम अनुभव केन्द्र का प्रत्येक वर्ग फुट ग्राहकों से संपर्क बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है, ताकि वे उत्पादों और सेवाओं के साथ एक नए स्तर पर जुड़ सकें। स्टोर में वेकॉम 40.64 सेमी (16) 4K डेमो उत्पाद और 60.96 सेमी (24) बड़े आकार का डिस्प्ले भी होगा।

वर्तमान में, वेकॉम  के भारत में 8 अनुभव केंद्र हैं। इनमें दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई, नोएडा जैसे सभी प्रमुख शहर शामिल हैं। वित्त वर्ष 2022 के अंत तक, वेकॉम ने इस संख्या को दोहरे अंकों तक ले जाने की योजना बनाई है। नए अनुभव केंद्र महानगरों के साथ-साथ छोटे शहरों, दोनों में स्थापित किए जाएंगे। लक्षित दर्शकों की एक विस्तृत श्रृंखला की सेवा करेंगे।