बिहार का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल पटना एसटीएफ के हत्थे चढ़ा, तीन लोगों की हत्या का है आरोपी

देश बिहार
Spread the love

पटना। बड़ी खबर पूर्णिया से आ रही है। बिहार का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल अयूब खान को पटना एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी पूर्णिया के बौंसी थाना के समीप से शनिवार की देर शाम हुई। जब वह परिवार के साथ गंगटोक से नववर्ष की पार्टी कर मुजफ्फरपुर लौट रहा था। अयूब पर सीवान के तीन युवकों को अगवा कर हत्या करने का आरोप है।

अयूब खान कुख्यात रईस खान का बड़ा भाई है। इस मामले में सीवान नगर थाना में प्राथमिकी भी दर्ज हुई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस अयूब की तलाश में जुटी थी। बता दें कि सात नवंबर को तीन युवक सीवान से निकले। आठ नवंबर को उनकी काले रंग की स्कार्पियो गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के सबेया के पास लावारिस हालात में पुलिस ने बरामद की थी, लेकिन युवकों का सुराग नहीं मिला।

तीनों युवक शहर के रामनगर निवासी विशाल सिंह, हुसैनगंज थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर निवासी अंशु सिंह, जीरादेई थाना क्षेत्र के भलुआ निवासी परमेंद्र यादव हैं। मामले में पुलिस ने विशाल के दोस्त संदीप को गिरफ्तार किया था। संदीप ने पूछताछ के बाद अयूब खान का नाम लेते हुए तीनों की हत्या कर देने की जानकारी दी थी। इसके बाद नगर थाना में विशाल सिंह की मां के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई और पुलिस एसआइटी की मदद से उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी।