बिहार के बिहटा में चलती कार में लगी भीषण आग, जानें आगे क्या हुआ…

देश बिहार
Spread the love

पटना। बिहार की राजधानी पटना में सड़क पर चलती एक कार में अचानक आग लग गयी और देखते ही देखते कुछ ही मिनटों में सड़क पर ही कार जलकर खाक हो गयी। कार में चालक के साथ कुछ और लोग भी सवार थे, लेकिन किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। सभी लोगों ने सही समय पर कार से बाहर निकलकर अपनी जान बचा ली।

घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अग्निशमन विभाग की टीम को बुलाया। टीम ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। बिहटा थाना क्षेत्र के पैनाल वाटर पार्क के पास चलती हुई कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयावह रूप धारण कर लिया। बताया जा रहा है कि कार पटना की ओर जा रही थी। इसी दौरान अचानक चलती गाड़ी में आग पकड़ ली। चलती हुई गाड़ी में अचानक आग लगने का प्राथमिक कारण इंजन में शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है।

आग लगने के बाद भी कार लगभग 100 मीटर तक चली, लेकिन जब आग की लपटें तेज हुईं, तो ड्राइवर समेत कार में सवार सभी लोग बाहर निकलकर भागे और अपनी जान बचाई। पैनाल गांव के समीप चलती कार में अचानक आग लगी, तो राह चलते लोगों में भी हड़कंप मच गया। घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना मिली है। इस घटना में किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है। अग्निशमन विभाग की टीम की मदद से आग पर काबू पाया गया है। फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।