गोविंदा और करिश्मा कपूर की इस सुपरहिट फि‍ल्म का बनेगा सिक्‍वल

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। विसिका फि‍ल्मस के बैनर तले प्रमुख फि‍ल्मों की आधिकारिक घोषणा पोस्टर लॉन्‍च के साथ की गयी। फि‍ल्में ओटीटी और सिनेमा गृहों में रिलीज की जाएगी। विसिका फि‍ल्मस के एमडी सी बी कुलकर्णी और डायरेक्‍टर चरन सुवर्णा द्वारा आयोजित लॉन्‍च पार्टी में भाजपा नेता कृपाशंकर सिंह, अभिनेत्री निहारिका रायजादा, कामेडियन सुनील पाल, हितेन तेजवानी, निर्माता मंसूर अहमद सिद्दीकी, हनी चौधरी, मिलिंद कांबले, धनंजय रश्मि मोहापात्रा, राजीव रुईया, धीरज मिश्रा, फैशन प्रोफेशनल आनंद गुप्ता, विनय चंद्रा, शक्ति कुमार, दिव्या राय, एडवोकेट मनोज व्यवहारे अशोक देवनामप्रिय, डॉ शैलेश जादव, उपस्थित थे।

फिल्में हिंदी, तेलगू, तमिल और कन्नड़ भाषाओं में बनायी जाएगी। कन्नड़ भाषा में भैरव और रेडरम का निर्माण किया जाएगा। अभिनेता गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फि‍ल्म ‘साजन चले ससुराल’ का सिक्‍वल भी विसिका फि‍ल्मस द्वारा बनाया जाएगा। हिंदी फि‍ल्म गीता गोविंदा का निर्माण किया जाएगा जिसे कारु ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। सीबी कुलकर्णी देश के लिडिंग ओटीटी प्लेटफोर्म कारु ओटीटी के फाउंडर भी हैं।

इस अवसर पर कुलकर्णी ने बताया कि विसिका फि‍ल्मस दर्शकों के लिए ड्रामा, बायोपिक, थ्रिलर सभी तरह के कंटेंट का निर्माण करेंगा। हम दर्शकों के लिए हिंदी के साथ ही तेलगु, तमिल, कन्नड़ साहित कई अन्य भाषाओं में कंटेंट प्रोड्यूस करेंगे।‘ 

चरन सुवर्णा ने कहा कि हम दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का कंपलिट पैकेज प्रस्तुत करेंगे। फि‍ल्मों के साथ ही वेब सीरीज और अन्य कंटेंट भी बनाया जाएगा। कारु ओटीटी के साथ ही कारु न्यूज के माध्यम से हम एक बड़े दर्शक वर्ग को मनोरंजन और समाचार जगत से सीधे जोड़ेंगे।‘

विसिका फि‍ल्मस द्वारा लॉन्‍च फि‍ल्मों की शूटिंग जनवरी, 2022 से शुरू होगी। फि‍ल्में अगले साल मध्य से क्रमश: थ्रियेटर और ओटीटी पर प्रदर्शित होंगी।