pradeep panday Chintu

चिंटू बने 4 करोड़ की बजट वाली फिल्म का हिस्सा, कनाडा में होगी शूटिंग

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार प्रदीप पाण्डेय चिन्टू अपने अभनिय से दर्शकों को दिलों पर राज करते नजर आते हैं। यही वजह है कि वह निर्माता निर्देशकों की पहली पसंद बन चुके हैं।

चैत्र नवरात्रि के शुभ अवसर पर पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही 4 करोड़ की मेगा बजट वाली भोजपुरी फिल्म ‘शुद्ध लव’ में नजर आने वाले हैं। इसके निर्माता सोनू खत्री और छात्रा रावल हैं।

फ़िल्म के लेखक-निर्देशक सोनू खत्री खुद हैं। सह निर्माता दीर्घा बिस्ता औ विमल गिरी, डीओपी पुरषोत्तम प्रधान, संकलन बंदे प्रसाद, नृत्य कविराज गहतराज, कार्यकारी निर्माता एनआर घिमिरे, प्रोजेक्ट डिजाइनर शाशक गौतम हैं।

फिल्‍म ‘शुद्ध लव’ एक्शन और रोमांस की संगम वाली फिल्म होगी, जिसकी बॉलीवुड स्टाईल में शूटिंग की जायेगी।

निर्देशक सोनू खत्री भोजपुरी सिनेमा के पहले ऐसे निर्देशक हैं, जो अपनी ज्‍यादार फिल्मों की शूटिंग विदेशी धरती पर ही करते हैं। इस बार वे नए कांसेप्ट के साथ ‘शुद्ध लव’ की शूटिंग कनाडा के मनोरम जगहों पर करेंगे।

वह कहते है कि मैं हमेशा से भोजपुरी में नये सब्जेक्ट्स पर काम करते आया हूं। फ़िल्म को अच्छे लेवल में मेकिंग के लिए इंडिया तो बेहतर है, पर कहानी के हिसाब से इस फ़िल्म का शूटिंग कनाडा के नियाग्रा फॉल्स, सीयन टॉवर, वीटोरिया आदि जैसे लोकेशनों पर की जायेगी।

प्रदीप पाण्डेय चिन्टू कहते है कि सोनू खत्री मेरे फेवरेट निर्देशकों में से एक हैं। उनके साथ काम करने में खूब मज़ा आता है। शुद्ध लव भोजपुरी की पहली फ़िल्म होगी, जिसकी कनाडा की धरती पर शूटिंग की जायेगी।

फ़िल्म में मुख्य भूमिकाओं में प्रदीप पाण्डेय चिन्टू के साथ शिल्पा पोखरेल, प्रतिमा बीस्ट, सोनिया मिश्रा, दृघा बिस्ता, विमल गिरी, अनूप अरोरा, बबलू खान, देव सिंह व अन्य हैं।