टूव्हीलर पर बैठे-बैठे पिता से गप्पे मार रहा था शख्स, अचानक आ गई मौत, देखें लाइव वीडियो

अन्य राज्य देश
Spread the love

गुजरात। हैरान कर देने घटना गुजरात के वलसाड से सामने आयी है। एक शख्स टूव्हीलर पर बैठे-बैठे कार्डियक अरेस्ट के बाद नीचे गिरा और उसकी मौत हो गई। बता दें कि देश में कार्डियक अरेस्ट के बढ़ते मामलों ने सबको चौंका दिया है। लगातार ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जिनमें लोग चलते-फिरते गिरकर मर गए। अब एक नया CCTV फुटेज सामने आया है।

गुजरात के वलसाड में एक शख्स टूव्हीलर पर बैठे-बैठे कार्डियक अरेस्ट के बाद नीचे गिरा और उसकी मौत हो गई। जिस समय यह हादसा हुआ, वो अपने पिता से बात कर रहा था। उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

52 वर्षीय दीपक भंडारी संघ प्रदेश दीव-दमन के रहने वाले थे। वे वलसाड के देवाक इलाके में स्थित सनराइज होटल के मालिक थे। घटना बुधवार 22 मार्च की सुबह की है। करीब साढ़े दस बजे दीपक होटल परिसर में एक मोपेड पर बैठकर अपने पिता से किसी विषय को लेकर चर्चा कर रहे थे। तभी वे गिर पड़े।

पिता ने मदद की गुहार लगाई, तो होटल के कर्मचारी दौड़े-दौड़े वहां पहुंचे। उन्हें तुरंत नजदीक के एक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डाक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने कार्डियक अरेस्ट से मौत की पुष्टि की।

दीपक की मौत से परिजन सदमे में हैं। उनके मुताबिक उन्हें किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी। रूटीन लाइफ संतुलित थी और किसी भी प्रकार की कोई दवा भी नहीं लेते थे।