फादर्स डे स्पेशल पर जानें बॉलीवुड के हॉट डैडी के बारे में

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। वे कहते हैं कि बच्चे के जीवन में पिता ही पहला प्यार और आखिरी हीरो होता है। वे हमें मजबूत जीवन के सबक सिखाते हैं। रिश्ते को महत्व देते हैं। बदले में कुछ भी उम्मीद नहीं करते हैं। बॉलीवुड के अभिनेता भी दुनिया भर के पिता से अलग नहीं हैं। अपने व्यस्त दिनचर्या के बाद भी अपने बच्चों के लिए एक दयालु पिता बनना सुनिश्चित करते हैं। वे परदे पर दर्शकों को मदहोश करते हैं, लेकिन जैसे ही वे घर में होते हैं पिता की तरह खुद को बदल लेते हैं। वर्ल्ड फादर्स डे 19 जून को मनाया जाने वाला है। मौके पर आइए नजर डालते हैं बॉलीवुड के कुछ यंग और हॉट डैडी पर, जो स्क्रीन पर अपनी हॉटनेस के लिए इंस्पिरेशनल हैं।

अपारशक्ति खुराना

अभिनेता अपारशक्ति खुराना प्यारी छोटी बेटी अर्ज़ोई के लिए एक गर्वित पिता हैं। अपारशक्ति और पत्नी आकृति 2021 में माता-पिता बने। युवा अभिनेता-गायक को अक्सर एक अति अनुरक्त पिता होने के नाते सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते देखा जाता है। उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी के लिए अपने प्यार को संबोधित करते हुए एक हार्दिक पत्र लिखकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

शाहीद कपूर

शाहीद कपूर और मीरा राजपूत बेटी मिशा और बेटे जैन के माता-पिता हैं। शाहीद जब शूटिंग नहीं करते हैं, तब अपने बच्चों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। एक इंटरव्यू में उन्‍होंने कहा कि उनके बच्चे नहीं जानते कि उनके पिता वास्तव में जीने के लिए क्या काम करते हैं, लेकिन हमेशा मेरी उपलब्धियों का जश्न पूरी मासूमियत से मनाते हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक हृदान और रेहान के पिता हैं। भले ही ऋतिक और सुज़ैन 2013 से अलग हो गए लेकिन ऋतिक एक अति अनुरक्त पिता की तरह अपने दो बढ़ते बेटों का साथ कभी नहीं छोड़ते।

अंगद बेदी

सुपर फिट अभिनेता अंगद बेदी और खूबसूरत नेहा धूपिया बेटी मेहर और बेटे गुरिक के माता-पिता हैं। वह अक्सर बेटी मेहर के साथ खूब मस्ती करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते नजर आते हैं।

आयुष्मान खुराना

वर्तमान समय के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक आयुष्मान खुराना बेटे विराजवीर और बेटी वरुष्का के पिता हैं। छोटे भाई अपारशक्ति की तरह आयुष्मान भी अपने बच्चों के काफी करीब हैं। पत्नी ताहिरा कश्यप और आयुष्मान सुनिश्चित करते हैं कि वे दोनों मीडिया और पापराजी के संपर्क में न आएं और उनके बच्चों की तस्वीरें केवल उनके सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से देखी जाती हैं। एक पिता के रूप में आयुष्मान उन्हें स्टार किड्स होने की भावना के बिना और किसी भी अन्य बच्चे की तरह एक सामान्य जीवन देना चाहते हैं और सब कुछ कठिन तरीके से सीखे।

कुणाल खेमू

अभिनेता कुणाल खेमू और पत्नी सोहा अली खान उनकी 5 साल की बेटी इनाया कौमी के माता-पिता हैं। किसी भी पिता की तरह कुणाल भी शूटिंग के बाद अपनी बेटी के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। कुणाल ने अपनी इकलौती बेटी के लिए अपने प्यार को जताने के लिए देवनागरी में अपनी बेटी के नाम को अपने दिल के करीब टैटू बनवाया है।

सैफ अली खान

सैफ अली खान को आसानी से बॉलीवुड का सबसे हॉट पिता कहा जा सकता है। वह चार खूबसूरत बच्चों के पिता हैं। पूर्व पत्नी अमृता सिंह के साथ वह बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान और सैफ के हुबहू बेटे इब्राहिम के पिता है, जो बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। पत्नी करीना कपूर खान से सैफ बेटे तैमूर और जेह के पिता हैं।