पत्नी दे बैठी किसी और को दिल! थाना पहुंचकर पुलिस से पति बोला- मेरी बीवी दिलाओ

देश मध्य प्रदेश
Spread the love

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के भिंड से एक दिलचस्प मामला सामने आया है। एक शख्स थाने पहुंचकर पुलिस से अपनी को वापस दिलाने की मांग करने लगा। दरअसल यह पूरा मामला भिंड के मेहगांव इलाके का है।

मेहगांव निवासी धर्मेंद्र जाटव की चार साल पहले 4 मार्च 2017 राखी नाम की महिला से शादी हुई थी। शादी के कुछ महीने बाद राखी और धर्मेंद्र जाटव बिना तलाक लिए अलग हो गए। इस दौरान धर्मेंद्र अपनी पत्नी को भरण पोषण भी देता रहा लेकिन अचानक धर्मेंद्र को एक दिन मालूम हुआ कि उसकी पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है। 

इतना ही नहीं उसकी पत्नी अपने दूसरे पति से गर्भवती भी हो गई है। पत्नी ने बिना तलाक लिए दूसरी शादी कर ली और पहले पति से हर महीने खर्चा लेती रही। फिर दूसरे पति के साथ रहने लगी। महिला का कहना है कि उसे अपना पहला पति पसंद नहीं है इसलिए उसने दूसरी शादी की। गर्भवती होने की जानकारी मिलते ही धर्मेंद्र सीधा भिंड डीएसपी पूनम थापा के पास पहुंचा और अपनी पत्नी वापस दिलाने की गुहार लगाने लगा।

डीएसपी पूनम थापा ने धर्मेंद्र की पत्नी और उसके दूसरे पति को बुलाया। राखी ने अपने पहले पति धर्मेंद्र के साथ जाने से साफ मना कर दिया। फिर उसके दूसरे पति ने बताया कि उसे अपनी पत्नी की पहली शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। राखी ने दूसरी शादी मंदिर के अलावा कोर्ट में भी की।  इस मामले में डीएसपी पूनम थापा का कहना है कि जो वैधानिक रूप से कार्रवाई हो सकती है वो की जाएगी।