पूर्वी चंपारण में दारोगा की पिटाई का वीडियो वायरल, छापेमारी के लिए गए थे यह गांव

देश बिहार
Spread the love

मोतिहारी। पूर्वी चंपारण में एक दारोगा की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। छापेमारी और हो हंगामा को शांत करने के लिए गए पुलिस अधिकारी की बांधकर पिटाई की गई। इस मामले में सुगौली थाने में 10 नामजद और दो सौ अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना सुगौली के छपरा बहास गांव की बताई जा रही है।

पुलिस अधिकारी के मीडिया के सामने कुछ भी कहने से बच रहे हैं। पुलिस अधिकारी को बिजली के पोल से बांध कर पिटाई की जा रही है। दरअसल यह वीडियो सुगौली थाना क्षेत्र का है। जो दीपावली की रात में घटित हुई है। बताया जाता है कि गांव में हो हंगामा करने की सूचना पर सुगौली थाने में पदस्थापित एएसआई सीताराम दास छपरा बहास गांव पहुंचे। वहां असामाजिक तत्वों ने उनके साथ मारपीट करने के बाद बिजली के खंभे से बांध कर जमकर पिटाई की।

दीपावली की देर रात हुई घटना का गांव के ही किसी युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। भुक्तभोगी दारोगा ने कहा है कि हो हंगामा की सूचना पर छपरा बहास चौक पर पहुंचने पर करीब दो सौ महिला-पुरुषों ने घेर कर बंधक बना उनके साथ मारपीट की। वायरल वीडियो के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है। लेकिन अब तक कोई कार्रवाई पुलिस ने नहीं की है। इस मुद्दे पर किसी भी अधिकारी ने बयान देने से इनकार कर दिया है।