ब्लॉकबस्टर ‘आरआरआर’ के साथ शुरू होगा नया साल, यहां देखें एक झलक

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। साल, 2022 सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर ‘आरआरआर’ के साथ शुरू होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन निर्देशक एसएस राजामौली ने किया है। फिल्म में कई उद्योगों के सबसे बड़े नाम शामिल हैं, जो मैग्नम ओपस में एक साथ अभिनय करते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म बाहुबली फ्रैंचाइजी की तुलना में एक बड़ा प्रॉजेक्ट बनने की राह पर है। फिल्म की रिलीज से पहले निर्माताओं ने अजय देवगन, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत फिल्म की एक विशेष झलक पेश करने की योजना बनाई है।

यह फिल्म विसुअली बेहद उम्दा होने वाली है और स्वतंत्रता पूर्व भारत में स्थापित है। यह फिल्म क्रमशः जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा चित्रित स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक रूप है। राजामौली अपनी बहुप्रशंसित बाहुबली फ्रैंचाइजी के बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो आरआरआर को बाहुबली से भी बड़ी फिल्म माना जा रहा है, जिसे रिलीज होने से पहले ही प्यार और प्रसिद्धि मिल रही है।

भारत की सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर में राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं। यह परियोजना एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है, जो रिकॉर्ड तोड़ने वाली बाहुबली श्रृंखला के मास्टरमाइंड भी थे। पेन स्टूडियोज ने पूरे उत्तर भारत में वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं। सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। ‘आरआरआर’ 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी।

यहां देखें