भारत गौरवशाली राष्ट्र है, हम खुद सुलझा सकते हैं अपनी समस्याएं: लता मंगेशकर

मनोरंजन
Spread the love

किसान आंदोलन को पॉप सिंगर रिहाना का समर्थन मिलने के बाद पूरी दुनिया में हलचल सी मच गई हैं। देश -विदेश की कई हस्तियां इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रही हैं। कई हस्तियों ने उनका समर्थन किया तो किसी ने आपत्ति भी जताई हैं। वहीं इस आंदोलन को लेकर अजय देवगन, अक्षय कुमार, करण जौहर समेत कई हस्तियों ने इसका समर्थन किया है और अब कड़ी में एक नाम और जुड़ गया है स्वर कोकिला लता मंगेशकर का।

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों द्वारा किये जा रहे किसान आंदोलन के समर्थन को लेकर ट्विटर पर हैशटैग इण्डिया टुगेदर और हैशटैग इंडिया अगेंस्ट प्रोपेगेंडा के साथ एक बयान जारी किया है, जिसमें लिखा है -‘ ‘भारत एक गौरवशाली राष्ट्र है और हम सभी भारतीय इसे लेकर गौरवान्वित हैं। एक गर्वित भारतीय के रूप में, मुझे पूर्ण विश्वास है, कि कोई भी समस्या जो एक देश के सामने है; हम अपने लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए, उन्हें सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने के लिए पूरी तरह से सक्षम हैं। जय हिन्द।’

सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर के इस बयान का कई दिग्गज हस्तियां समर्थन कर रही हैं। गौरतलब है इससे पहले अक्षय कुमार, कंगना रनौत, अजय देवगन एवं करण जौहर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी फैंस को किसान आंदोलन को लेकर किये जा रहे दुष्प्रचार से दूर रहने की सलाह थी ।