अमेरिका में जमा-जमाया करियर छोड़ चुनाव लड़ने पंजाब आ रही सोनू सूद की बहन मालविका

अन्य राज्य देश
Spread the love

पंजाब। पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। सोनू सूद ने पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है।हालांकि उनकी बहन मालविका सूद सच्चर चुनाव लड़ेगी।

मालविका किस पार्टी और किस सीट से चुनाव लड़ेगी, अभी इसका एलान होना बाकी है। मालविका के चुनाव लड़ने के फैसले के साथ ही अब कयासों का दौर शुरू हो गया है। कुछ दिनों पहले मालविका की पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ भी एक तस्वीर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में मालविका के साथ उनके अभिनेता भाई सोनू सूद भी थे।

हाल ही में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर अपनी नई पार्टी ‘पंजाब लोक कांग्रेस’ का एलान किया था। तीन भाई-बहनों में सबसे छोटी मालविका सूद सच्चर (38) मोगा शहर की सामाजिक कार्यकर्ता हैं, जो शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य क्षेत्रों में अपने सामाजिक कार्यों के लिए जानी जाती हैं। उनके बड़े भाई सोनू सूद एक अभिनेता के साथ परोपकारी भी हैं और उनकी सबसे बड़ी बहन मोनिका शर्मा, एक फार्मास्युटिकल पेशेवर हैं, जो अमेरिका में बस गई हैं।

मालविका और सोनू साथ मिलकर अपने दिवंगत माता-पिता शक्ति सागर सूद और सरोज बाला सूद की याद में सूद चैरिटी फाउंडेशन चलाते हैं, जिनका क्रमशः 2016 और 2007 में निधन हो गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मालविका एक कंप्यूटर इंजीनियर हैं। वह मोगा में एक आईईएलटीएस कोचिंग सेंटर चलाती है और जरूरतमंद छात्रों को मुफ्त अंग्रेजी की कोचिंग प्रदान करती है।

सोनू ने कहा कि उनकी बहन की हमेशा अपनी ही यात्रा रही है और वह पंजाब के लोगों की सेवा के लिए चुनाव लड़ेंगी। वह पंजाब के लोगों की सेवा करने के लिए तैयार है क्योंकि वह लोगों द्वारा हमारे परिवार को दिए गए प्यार और सम्मान को वापस करना चाहती हैं।