बोकारो से बिहार से भेजी जा रही भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त, चालक गिरफ्तार

Uncategorized
Spread the love

गिरिडीह। गिरिडीह जिले के बगोदर थाना पुलिस ने जीटी रोड औंरा के समीप ट्रक में लदी भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त की। अवैध शराब बोकारो के बालीडीह से बिहार के हाजीपुर ले जायी जा रही थी। इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार भी किया गया है। वाहन से 225 पेटी अवैध शराब जब्त की गई, जिसकी कीमत 15 लाख रुपए बताई जा रही है।

सरिया एसडीपीओ नौशाद आलम ने बताया कि गुप्त सूचना पर बड़ी कार्रवाई कर अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई है। धनबाद की ओर से एक ट्रक आ रहा था। ट्रक में ऊपर बिस्कुट लदा था और उसके नीचे अवैध अंग्रेजी शराब छिपाकर बिहार ले जायी जा रही थी। इससे वरीय पदाधिकारी को अवगत कराते हुए टीम गठित कर जीटी रोड औंरा के पास वाहन जांच अभियान लगाया गया। कुछ देर बाद एक ट्रक को आते देखा गया। पुलिस ने ट्रक को रूकने का इशारा किया। पुलिस को देख चालक ट्रक को तेजी से भगाने लगा। पुलिस ने पीछा करते हुए ट्रक को ओवरटेक कर रोका और चालक रौशन कुमार को पकड़ लिया।

पकड़े गए आरोपित से पूछताछ करने पर बताया कि पकड़े जाने के भय से ट्रक को लोडिग प्वाइंट पर वास्तविक रजिस्ट्रेशन नंबर लगाया जाता है तथा रास्ते में नंबर बदल दिया जाता है। पुलिस रौशन कुमार, बोकारो के ट्रक मालिक अनिल सिंह समेत अन्य दो व्यक्तियों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस टीम में इंस्पेक्टर दिनेश सिंह, थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी एवं सहायक अवर निरीक्षक राजनीश कुमार शामिल थे।