सरकारी स्कूल का हेडमास्टर नाबालिग छात्राओं से करता था अश्लील हरकत, ग्रामीणों ने बनाया बंधक

अन्य राज्य अपराध
Spread the love

मुंबई। महाराष्ट्र के चंद्रपुर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सरकारी स्कूल के हेडमास्टर पर 7 नाबालिग छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लगा है।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत हेडमास्टर को गिरफ्तार किया है। छात्राओं की शिकायत के बाद गांव वालों ने शिक्षक को स्कूल में ही बंधक बनाकर रखा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। नाबालिग छात्राओं के मुताबिक, ये सिलसिला काफी वक्त से चल रहा था। वहीं इसी इलाके में सरकार की ओर से ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ को लेकर जन जागरूकता पर कार्यक्रम लिया जा रहा था। उसी समय ये हेडमास्टर इस घिनौनी हरकत को अंजाम दे रहा था। सोमवार से स्कूल शुरू होते ही बल्लारपुर तहसील के केम तुकूम गांव के जिला परिषद स्कूल में 57 वर्षीय हेडमास्टर भाऊराव तुमडे ने पांचवीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ की, इस पर ग्रामीणों ने स्कूल में ही हेडमास्टर को बंधक बनाकर रखा। बल्लारपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करते हुए हेडमास्टर को अरेस्ट कर ल‍िया गया।

हेडमास्टर ने कक्षा के अन्य बच्चों को साफ-सफाई के लिए बाहर भेजा और 5वीं कक्षा की छात्रा को कमरे में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। फिर जानकारी के बाद छात्रा के परिजन व ग्रामीणों ने पुल‍िस को दी। तब ये खुलासा हुआ।