‘भूत पुलिस’ के साथ यामी गौतम ने खोला पिटारा, कई और फिल्‍में कतार में

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। अभिनेत्री यामी गौतम ने ‘भूत पुलिस’ में प्रदर्शन के साथ वर्ष में आठ रिलीज के लिए अपना खाता खोला है। अभिनेत्री ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से शो को चुरा लिया। शुरुआत से ही दर्शकों को प्रभावित किया। 

यामी अपने प्रशंसकों को बांधे रखती है। उनकी हर उम्मीद पर कायम है, जो फिल्म की घोषणा के बाद से ही अपने पसंदीदा स्टार को पर्दे पर वापस देखने के लिए उत्सुक थे। दर्शकों के अलावा, पावरहाउस कलाकार को आलोचकों से अच्छी समीक्षा मिल रही है। 

एक ने लिखा, ‘यामी हमेशा की तरह विश्वसनीय हैं।‘ दूसरे ने पोस्ट किया, ‘यामी गौतम के ईमानदार प्रदर्शन के लिए भूत पुलिस को देखा।‘ 

अपने उत्साह को साझा करते हुए यामी ने कहा, ‘यह पहली बार है कि मैंने हॉरर-कॉमेडी जैसी कुछ कोशिश की है। यह मेरे लिए एक नया और ताजा अनुभव था। मुझे यह जानकर खुशी हुई कि दर्शकों ने इसमें मेरे प्रदर्शन को पसंद किया है। यह मुझे एक कलाकार के रूप में और भी अधिक विस्तार करने के लिए प्रेरित करता है।‘ 

अपने चरित्र के लिए स्थानीय बोली को कुशलता से सीखकर स्क्रीन पर प्रामाणिक दिखने के लिए भी उनकी सराहना की जा रही है। एक क्रिटिक ने यामी को भविष्य में ऐसे और किरदार में देखना चाहते है कहा। 

क्रिटिक्स की पसंदीदा अभिनेत्री के रूप में जानी जाने वाली यामी ने पहली बार सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज के साथ स्क्रीन साझा की है।

यामी के लिए पाइपलाइन में चल रही फिल्मों की स्ट्रीक के लिए भूत पुलिस एक शानदार शुरुआत है। जहां यह मिडास टच वाली अभिनेत्री अपनी नवीनतम रिलीज के साथ दिल जीत रही है। वहीं वह दसवी, ए थर्सडे और लॉस्ट सहित अन्य फिल्मों के लिए भी तैयार है।