संजय लीला भंसाली के कैंप में वामिका गब्बी, हीरामंडी में करेगी काम

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। संजय लीला भंसाली की मैग्नम ओपस सीरीज ‘हीरामंडी’ में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला और ऋचा चड्ढा के बाद वामिका गब्बी को भी महत्वपूर्ण भूमिका मिली है। हीरामंडी भंसाली का अगला प्रोजेक्ट है, जो मजबूत महिला पात्रों को चित्रित करता है।

कई क्षेत्रीय प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही अभिनेत्री वामिका फिल्म उद्योग की नई चर्चा है। वेब सीरीज में अपने प्रदर्शन के साथ वामीका कई बॉलीवुड निर्देशकों की नजर पर रही हैं। उनके अभिनय की सराहना की गई है। कई ए-लिस्ट फिल्म निर्माताओं ने उनसे संपर्क किया है।

भंसाली के साथ काम करना और उनके साथ जुड़ना हर बॉलीवुड अभिनेता का सपना होता है। ऐसा लगता है कि ये सितारे जल्द ही अपने सपनों को हकीकत में बदल सकते हैं। संजय लीला भंसाली अपने आप में एक जॉनर हैं। वह अपने महाकाव्य नाटकों के लिए असाधारण नृत्य और शक्तिशाली कहानी के लिए जाने जाते हैं।

हीरामंडी एक ऐसा प्रोजेक्ट है, जहां लाहौर के दरबारियों की जिंदगी जीवंत हो उठेगी। यह कथित तौर पर लाहौर के रेड-लाइट क्षेत्र पर केंद्रित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वामिका फिल्म में एक ठोस किरदार निभाएंगी। वह जल्द ही इस भूमिका के लिए तैयारी शुरू कर देंगी।