शर्मनाकः सीनियर महिला आइपीएस की बेटी से रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

अपराध बिहार
Spread the love

शर्मनाक और भरोसे को तार-तार कर देने वाली खबर राजधानी पटना से आयी है। एक सीनियर महिला आईपीएस की नाबालिग बेटी के साथ उनके ही रसोईये ने रेप का प्रयास किया। नाबालिग बच्ची की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी रसोईया को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ रेप का प्रयास और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आरोप है कि जब आईपीएस और उनके पति किसी काम से बाहर गये थे, तभी 10 साल की बच्ची के बेडरूम में 50 साल का रसोईया बच्‍चा कुमार घुस गया और अंदर से दरवाजा लॉक कर दिया। फिर बच्ची के पास बैठकर गलत नीयत से उसका पैर दबाने लगा। बच्ची ने जब इसका विरोध किया, तो वह वहां से चला गया। बच्ची को बहलाने के लिए उसने ₹200 का टॉफी लाकर दिया। घटना के बाद डरी-सहमी बच्ची ने मां को फोन लगाया, मगर उस वक्त वह फोन रिसीव नहीं कर पाई। थोड़ी ही देर में जब वह घर पहुंची, तो बच्ची ने उन्हें आपबीती सुनाई। यह सुन उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

जिस पर वह भरोसा करती थी, वही उनकी नाबालिग बेटी के साथ गलत करना चाहता था। महिला थानेदार ने बताया कि वह आरोपी रसोईया पर बहुत विश्वास करती थी। यहां तक कि आरोपी की दोनों बेटियों की शादी में भी गई थी, मगर उसने उनका भरोसा तोड़ दिया। घटना बिहार की राजधानी पटना की है। आरोपी वर्षों से उनके यहां रसोईया का काम करता था।