राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर मिले चिराग और तेजस्वी

बिहार
Spread the love

लोजपा के संस्थापक और केंद्र में मंत्री रहे दिवंगत नेता रामविलास पासवान की बरसी पर 12 सितंबर को पटना में कार्यक्रम रखा गया। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव से मिलकर उन्हें निमंत्रण पत्र दिया।

इस दौरान मीडिया से बातचीत के क्रम में दोनों ने आगे राजनीति में साथ आने वाले मुद्दे पर भी बात की। चिराग पासवान ने बुधवार को पटना में राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर जाकर तेजस्वी यादव से मुलाकात की। उन्होंने अपने पिता रामविलास पासवान की बरसी पर रखे गए कार्यक्रम में आने का निमंत्रण दिया। इस दौरान दोनों नेता एकसाथ मीडिया से मुखातिब हुए। मीडिया से एक सवाल पूछा गया कि क्या चिराग और तेजस्वी राजनीति के मैदान में एकसाथ दिखेंगे, तो दोनों ने इसपर अपनी बात रखी। तेजस्वी यादव ने कहा कि इस मुद्दे पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपनी इच्छा पहले ही जाहिर कर दी है। जब लालू प्रसाद जी ने इसपर सबकुछ कह ही दिया है, तो उनकी तरफ से कुछ बोलने को नहीं बच जाता है। वहीं चिराग पासवान ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पारिवारिक और व्यक्तिगत तौर पर वह अभी मुलाकात करने आए हैं। इस दौरान ऐसा सवाल किया जाना उचित नहीं है।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने हाल में ही यह इच्छा जाहिर की थी कि चिराग पासवान और तेजस्वी एक साथ राजनीतिक मैदान में उतरें। वहीं चिराग ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की भावनाओं का सम्मान करते हुए कहा था कि अभी उनकी प्राथमिकताएं जनता के बीच जाना और संगठन को मजबूत करना है। यह चुनाव के समय तय होगा कि वह किस तरह आगे का सफर करेंगे।